फेक ट्विटर अकाउंट को ओरिजिनल समझ कर रिप्लाई कर गए मोहम्मद शमी फैंस ले रहे हैं मजे

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इन दिनों इंजरी से जूझ रहे हैं। वर्ल्ड कप के दौरान मोहम्मद शमी ने अपने हेल्थ को sacrifice करके अपने आप को वर्ल्ड कप में शामिल किया था। जब तूने साफ तौर पर पता था कि अगर वह वर्ल्ड कप में शामिल होते हैं तो लगभग 1 साल के लिए उन्हें क्रिकेट से दूर रहना पड़ेगा।

मोहम्मद शमी ने दूसरे किसी अन्य बात की चिंता ना करते हुए देश को सबसे ऊपर रखा और वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक टीम इंडिया का साथ दिया। इस दौरान उनकी इंजरी और ज्यादा बढ़ चुकी थी जिसकी सफलतापूर्वक सर्जरी 26 फरवरी को की गई। हील सर्जरी की जानकारी मोहम्मद शमी ने अपने ट्विटर हैंडल से उनके दर्शकों एवं शुभचिंतकों को दी।

15 दिन बाद दी फिटनेस अपडेट

हिल सर्जरी सफलतापूर्वक हो जाने के 15 दिन बाद मोहम्मद शमी ने अपने फैंस को अपने फिटनेस को लेकर एक बार फिर से अपडेट किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके हील से स्टिचेस को निकाल दिया गया है और वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। मोहम्मद शमी के हेल्थ को लेकर प्रार्थना कर रहे दर्शकों को मोहम्मद शमी ने खास तौर पर धन्यवाद दिया। और लिखा कि वह अपने रिकवरी को लेकर बहुत खुश है।

इसी दौरान मोहम्मद शमी के साथ एक मजेदार घटना हो गई जिसमें गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फेक ट्विटर (फिलहाल X) अकाउंट्स को मोहम्मद शमी ने ओरिजिनल अकाउंट समझकर रिप्लाई दे दिया।

अमित शाह के फेक अकाउंट ने मोहम्मद शमी के रिकवरी पोस्ट में Get Well Soon रिप्लाई किया जिसको कोर्ट करते हुए मोहम्मद शमी ने थैंक यू सर लिखा। हालांकि बाद में पता चला कि यह गृह मंत्री अमित शाह का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल नहीं है बल्कि एक फेक अकाउंट है।

ठीक इसी तरह योगी आदित्यनाथ के फेक अकाउंट के द्वारा भी मोहम्मद शमी को Get Well Soon रिप्लाई किया गया और इस पर भी मोहम्मद शमी ने को करते हुए थैंक यू सर लिखा। अब मोहम्मद शमी के फैंस इस पर खूब मजे उठा रहे हैं।

फैंस को है बेसब्री से शमी का इंतजार

जिस प्रकार से मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप 2023 में परफॉर्मेंस किया या फिर पिछले कई सालों में उनका बोलिंग परफॉर्मेंस जो शानदार रहा उसकी सराहना जितनी भी की जाए कम है। मोहम्मद शमी को केवल उनके फैंस नहीं बल्कि पूरे जगत के क्रिकेट फैंस वापस उन्हें फील्ड में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और वह जल्दी से जल्दी ठीक हो जाए इसके लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

नमस्ते! मेरा नाम अंकित आनंद है और मैं एक न्यूज़ रिपोर्टर हूं। मैंने इस क्षेत्र में 3 साल से ज्यादा का अनुभव हासिल किया है। मेरा प्रमुख क्षेत्र क्रिकेट और अन्य खेल हैं। मुझे खेलों से जुड़ी हर ताजा खबर और घटना आत्मसात करती है, और मैं इसे लोगों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक रहता हूं। मै आशा करता हूं कि आपको मेरी रिपोर्टिंग को अच्छी लगेगी। धन्यवाद!