क्या श्रेयस अय्यर अपने फिटनेस के बारे में बोल रहे हैं झूठ NCA के रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Bangalore: कुछ दिनों पहले जब तीन बाकी टेस्ट मैचों के लिए भारतीय स्क्वायड का सेलेक्शन किया जा रहा था तब टीम से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को ड्रॉप कर दिया गया था। इसके पीछे का कारण पहले के दो टेस्ट मैचेज में श्रेयस अय्यर का खराब प्रदर्शन था।

इसके बाद बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से उन्हें आदेश दिया गया कि वह रणजी ट्राफी खेलें और अपनी वापसी पर ध्यान दें। तब श्रेयस अय्यर ने रणजी ट्रॉफी खेलने से मना कर दिया था और इसके पीछे का कारण बैक पेन (Back Pain) इंजरी को बताया।

NCA की तरफ से आया चौकाने वाला रिपोर्ट

अपने आप को रणजी ट्रॉफी से बाहर निकालने के बाद श्रेयस अय्यर NCA में चले गए जहां वे इंजरी से रिकवर होने के लिए गए थे। लेकिन NCA की तरफ से एक चौंकाने वाला रिपोर्ट सामने आया है, जहां बताया गया कि श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी खेलने के लिए फुली फिट है और उनके शरीर में किसी भी प्रकार की इंजरी नहीं है।

क्रिकेट फैंस ने जताई नाराजगी

जब NCA की रिपोर्ट खबरों में आई तब क्रिकेट फैंस श्रेयस अय्यर से नाराजगी जताते नजर आ रहे हैं। कई क्रिकेट फैंस का कहना है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल (IPL) खेलने के लिए रणजी ट्रॉफी से अपने आप को अलग कर लिया था। वहीं कुछ इसके पीछे आईपीएल फ्रेंचाइजी (Franchise)  का हाथ बता रहे हैं, उनका कहना है कि आईपीएल में पूरी तरह से फिट रहने के लिए और पूरा आईपीएल सीजन खेलने के लिए श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी नहीं खेल रहे हैं।

बीसीसीआई का कड़ा निर्देश

भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई (BCCI) ने सभी प्लेयर्स को या साफ तौर पर बता दिया था कि जो प्लेयर्स रणजी ट्रॉफी नहीं खेलेंगे उन्हें आईपीएल में जगह नहीं मिलेगी। इससे पहले इस मामले में भारतीय विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) भी पड़े थे। वर्तमान समय में भारतीय प्लेयर्स रणजी ट्रॉफी से ज्यादा आईपीएल में इंटरेस्टेड दिखाई दे रहे हैं जिससे बीसीसीआई बिल्कुल भी खुश नहीं है।

नमस्ते! मेरा नाम अंकित आनंद है और मैं एक न्यूज़ रिपोर्टर हूं। मैंने इस क्षेत्र में 3 साल से ज्यादा का अनुभव हासिल किया है। मेरा प्रमुख क्षेत्र क्रिकेट और अन्य खेल हैं। मुझे खेलों से जुड़ी हर ताजा खबर और घटना आत्मसात करती है, और मैं इसे लोगों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक रहता हूं। मै आशा करता हूं कि आपको मेरी रिपोर्टिंग को अच्छी लगेगी। धन्यवाद!