पाकिस्तानी क्रिकेटर ने रचाई दूसरी शादी फोटो शेयर करने के बाद हो रही चर्चा पढ़े पूरी खबर

By Aakash Gupta

Published on:

Shoaib Malik marriage

Shoaib Malik marriage: पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) मैं दूसरी शादी कर ली है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर (X) हैंडल के जरिए दी है। यह वही शोएब मलिक है जिन्होंने भारत की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा से इससे पहले शादी की थी। अब खबर में यह चर्चा आ रही है कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है और इसकी जानकारी शोएब मलिक ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

पाकिस्तानी अदाकारा से की दूसरी शादी

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने दूसरी शादी पाकिस्तान के मशहूर अदाकारा सना जावेद से की है। दरअसल इस खबर की पुष्टि जब से शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है तभी से लोग चौंके नजर आ रहे हैं। क्योंकि इससे पहले शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था और इसका अंदाजा सभी को तब हुआ जब सानिया मिर्जा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करती थी।

लेकिन उसे वक्त कोई भी यह नहीं सो पा रहा था कि शोएब मलिक इतनी जल्दी दूसरी शादी कर लेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे शोएब मलिक ने अभी तक सानिया मिर्जा को तलाक नहीं दिया है। और अगर तलाक दिया भी होगा तो उन्होंने इस खबर की अभी तक चर्चा नहीं की है, इसीलिए ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अब तक सानिया मिर्जा को तलाक नहीं दिया होगा।

ट्विटर (X) अकाउंट के जरिए दी ख़बर

शोएब मलिक और पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद (Sana Javed) के निकाह की खबर तब सामने आई जब शोएब मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपने शादी के फोटोस छोड़ें। इस पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं। दरअसल जब यह फोटो सामने आई तब उनका रिप्लाई क्षेत्र इस बात से भर गया कि क्या उन्होंने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है? हालांकि अभी तक इस विषय में कोई खबर नहीं आई है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तलाक हुआ है या नहीं।

https://twitter.com/realshoaibmalik/status/1748588432366936242?t=ZOQ0lUlhaNSeGourGjNNuw&s=09

शोएब और सानिया का है एक बच्चा

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने 2010 में शादी की थी, इसके बाद 2019 में  इन दोनों का बच्चा हुआ जिसका नाम Izhaan है। अभी बीते 23 अक्टूबर 2023 को Izhaan चार साल का हो गया है। अभी कुछ दिनों पहले तक इस बात की कोई आशा नहीं थी की शोएब मलिक दूसरी शादी करेंगे लेकिन अभी ये बात सच है की शोएब मलिक ने दूसरी शादी पाकिस्तान की एक्ट्रेस सना जावेद  से कर ली है।