विराट कोहली को सभी फील्ड में देखना पसंद करते हैं – तीसरे मुकाबले से पहले बेन स्टोक्स का बयान

By Aakash Gupta

Updated on:

INDvENG 3RD TEST: कल से भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू हो जाएगा और इसी को लेकर दोनों टीम के कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। कल होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग इलेवन की घोषणा हो गई है। एवं भारतीय टीम की तरफ से अपडेट है कि कल के मैच में रविंद्र जडेजा हिस्सा लेने वाले हैं वही केएल राहुल चौथे मैच में वापसी कर सकते हैं।

विराट कोहली के खेल को सभी पसंद करते हैं – स्टॉक्स

तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले बेन स्टोक्स में प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा – “विराट कोहली एक ऐसे प्लेयर है जिसे सभी फील्ड में देखना पसंद करते हैं। इस प्रकार से वह बैटिंग करते हैं सभी को उनका बैटिंग अच्छा लगता है साथ ही बैटिंग या फील्डिंग के समय उनका इंटेंट दर्शकों के साथ-साथ मुझे भी बहुत पसंद है।”

इसके अलावा बेन स्टोक्स ने और भी कई महत्वपूर्ण बातें अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला है। कल का मैच इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स के लिए उनके टेस्ट करियर का 100वां मुकाबला होगा। इस पर जब रिपोर्टर्स ने उनके अनुभव के बारे में पूछा तो बेन स्टोक्स ने बताया कि – मेरे लिए 99,100 या 101 नंबर मैच हो यह मायने नहीं लगता। मुझे मेरे देश के लिए टेस्ट मैच जीतना है यह मायने रखता है। यह जो आखिरी होते हैं यह सिर्फ नंबर्स होते हैं जो की फ्यूचर में काम नहीं आते है।

तीसरे टेस्ट के लिए यह है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड टीम मैनेजमेंट और कप्तान की तरफ से इंग्लैंड और भारत के विरुद्ध राजकोट में तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा हो चुकी है। भारत के विरुद्ध राजकोट में तीसरे मैच के लिए इंग्लैंड के पेसर मार्क वुड वापसी कर रहे हैं। पहले टेस्ट मैच के बाद मार्क वुड को दूसरे टेस्ट मैच में रेस्ट दिया गया था। लेकिन तीसरे टेस्ट मैच के लिए वें जिमी एंडरसन के साथ खेलते नजर आएंगे।

Z. CrawleyB. Stokes
B. DuckettB. Foakes
O. PopeRehan Ahmed
J. RootT. Hartley
J. BairstowM. Wood
J Anderson