अनुष्का शर्मा ने दिया बेटे को जन्म विराट ने दी इंस्टाग्राम के जरिये जानकारी

By Aakash Gupta

Updated on:

Virat Kohli and Anushka Sharma blessed with baby boy

Virat-Anushka Baby Boy: पिछले कई दिनों से चल रहे न्यूज़ हलचल और कई दिनों से सोशल मिडिया पर चल रहे ख़बरों की पुष्टि करते हुए विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये उनके और अनुष्का शर्मा के नये बच्चे की ख़बर साझा करी है। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने भी इस खबर की चर्चा कुछ दिनों पहले की थी लेकिन कुछ दिनों बाद अपना स्टेटमेंट बदल लिया था। आज जाकर इस खबर की पुष्टि खुद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए कर दी है।

बेटे का नाम ‘अकाय’ रखा

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए उनके और अनुष्का शर्मा के बेटे की जन्म की खबर साझा करी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा की वे और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बने हैं। अपने पोस्ट बनाने में लिखा कि उन्हें पुत्र की प्राप्ति 15 फरवरी को हुई। साथ ही यें भी बताया की उन्होंने अपने बेटे का नाम अकाय (Akaay) रखा।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का मैसेज

अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल में विराट कोहली ने एक बहुत ही खूबसूरत पोस्ट दिखा जिसमें उन्होंने लिखा कि – “भरपूर खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय/अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।  हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें।”

एबी डीविलियर्स ने कुछ दिनों पहले दी थी जानकारी

आज से कुछ दिनों पहले है एबी डीविलियर्स अपने यूट्यूब चैनल के जरिए इस खबर को साझा किया था। इसके बाद यह न्यूज़ पूरी चर्चा में चली गई थी। हालांकि बाद में एबी डीविलियर्स ने यह बताया था की उन्होंने गलती से यें न्यूज़ शेयर की है जों की पुरी तरह से पक्की नहीं है। आज विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स के खबर पर भी मुहर लगा दी है।

विराट कोहली ने अपने आप को टेस्ट सीरीज से किया था बाहर

इंडिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे पांच टेस्ट श्रृंखलाओं की सीरीज से विराट कोहली ने अपने आप को बाहर कर लिया था। तब इसके पीछे का कारण कुछ निजी कारण बताया गया था। हालांकि अब दर्शकों को पता चल गया है कि शायद विराट कोहली अपने बेटे के साथ समय गुजारना चाहते थे, इसलिए उन्होंने टेस्ट सीरीज से अपने आप को अलग कर लिया था। आपको बता दे की विराट कोहली अपने 15 साल के क्रिकेट करियर से अभी तक यह पहली छुट्टी ली है।