DMCA Policy

CREDITCARDSFLY.COM पर सभी सामग्री या तो CREDITCARDSFLY.COM द्वारा ईमेल द्वारा प्रस्तुत की जाती है या इंटरनेट पर विभिन्न स्थानों पर उपलब्ध है और सार्वजनिक क्षेत्र में माना जाता है। कंटेंट (इमेज और वीडियो सहित) पोस्ट किया गया है, उसे हमारे अधिकारों के अनुसार माना जाता है संयुक्त राज्य के कॉपीराइट फेयर यूज अधिनियम (शीर्षक 17, संयुक्त राज्य कोड के अनुसार) के तहत।

कॉपीराइट उल्लंघन की सूचना CREDITCARDSFLY.COM 17 U.S.C. § 512 और डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट (DMCA) के अनुपालन में है। हमारी नीति है कि हम किसी भी उल्लंघन सूचनाओं का प्रतिक्रिया करें और डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट (DMCA) और अन्य लागू बौद्धिक संपत्ति कानूनों के तहत उचित कार्रवाई करें।

यदि आपकी कॉपीराइट की सामग्री CREDITCARDSFLY.COM पर पोस्ट की गई है या आपकी कॉपीराइट की सामग्री के लिंक किसी भी खोज इंजन के माध्यम से वापस आ रहे हैं और आप चाहते हैं कि यह सामग्री हटा दी जाए, तो आपको निम्नलिखित खंड में दी गई जानकारी की एक लिखित संचार प्रदान करनी होगी। कृपया ध्यान दें कि यदि आप हमारी साइट पर उन अधिकारों का उल्लंघन करने वाली जानकारी का गलत प्रतिनिधित्व करते हैं, तो आप नुकसान (सहित लागतों और वकील शुल्कों) के लिए उत्तरदायी होंगे। हम आपको इस मामले में कानूनी सहायता के लिए एक वकील से संपर्क करने की सलाह देते हैं।

आपके कॉपीराइट उल्लंघन दावे में निम्नलिखित तत्व शामिल होने चाहिए:

एक्सक्लूसिव अधिकार के मालिक के पक्ष में कार्रवाई करने के लिए अधिकृत व्यक्ति का प्रमाण प्रदान करें।

  • हम आपसे संपर्क कर सकें, इसके लिए पर्याप्त संपर्क जानकारी प्रदान करें। आपको एक वैध ईमेल पता भी शामिल करना होगा।
  • जिस कॉपीराइट सामग्री का उल्लंघन किया गया है, उसे पर्याप्त विस्तार से पहचानें और CREDITCARDSFLY.COM की खोज परिणामों में से कम से कम एक खोज शब्द शामिल करें।
  • एक बयान कि शिकायत करने वाली पक्ष को यह सामग्री का उपयोग करने की श्रद्धा में किसी कॉपीराइट मालिक, उसके प्रतिनिधि, या कानून द्वारा अधिकृत नहीं है।
  • एक बयान कि सूचना में दी गई जानकारी सही है, और शपथ के जरिए झूठे बयान के तहत, जो शिकायत करने वाली पक्ष अधिकृत किया गया है, वह एक्सक्लूसिव अधिकार के मालिक के पक्ष में उल्लंघित कहा जा सकता है।
  • उल्लंघन की सूचना को ईमेल (creditcardsfly@gmail.com) के माध्यम से निचे संपर्क फ़ॉर्म के माध्यम से भेजें।

कृपया ध्यान दें कि हम केवल वास्तविक और वैध कॉपीराइट उल्लंघन की सूचनाओं का ही प्रतिक्रिया करेंगे। निम्नलिखित जानकारी के बिना, हम आपके अनुरोध को संज्ञान नहीं लेंगे:

  1. आपके द्वारा प्रस्तुत प्रमाण पत्र में आपका नाम और संपर्क जानकारी सहित उत्तरदाता की सटीक जानकारी होनी चाहिए।
  2. विवादित सामग्री का सटीक ज्ञान, जिसका कॉपीराइट उल्लंघन किया गया है, उसका विवरण देना आवश्यक है।
  3. आपके कॉपीराइट होने की पुष्टि करने के लिए साक्ष्य प्रदान करें, जैसे कि कॉपीराइट पंजीकरण या अन्य साक्ष्य।
  4. एक बयान कि आपका यह उल्लंघन की सूचना सच्ची और आप प्रतिश्र्वास रखते हैं कि आप अधिकृत हैं।
  5. अधिकृत व्यक्ति द्वारा हस्ताक्षरित होना।

कृपया ध्यान दें कि अवैध कॉपीराइट उल्लंघन की सूचनाओं को हम ध्यान में नहीं लेंगे और अवैध कॉपीराइट उल्लंघन का अभियान करने वाले पक्ष के खिलाफ हम उपयुक्त कार्रवाई करेंगे।

धन्यवाद।